ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सत्ता नहीं, सामाजिक सरोकारों पर काम करते हैं नीतीश कुमार: जदयू
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 5:43:22 PM
सत्ता नहीं, सामाजिक सरोकारों पर काम करते हैं नीतीश कुमार: जदयू

पटना, (हि.स.)। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार के दहेज़बंदी संकल्प को बड़ा कदम बताते हुए कहा कि चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष में महात्मा गांधी को इससे बड़ी श्रद्धांजलि नहीं हो सकती। जदयू प्रवक्ता ने एक बयान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि गांधी, लोक नायक जयप्रकाश, आंबेडकर व लोहिया के विचारों को अमली जामा पहनाने वाले एकमात्र राजनेता हैं। 

राजनीति उनके लिए सत्ता का खेल नहीं, बल्कि सामाजिक सरोकार है। वृक्षारोपण व शराबबंदी के बाद अब दहेज़बंदी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उठने से घर परिवार में खुशहाली आयेगी | प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार ने दहेज़बंदी का संकल्प करके बिहार के लोगों को शराबबंदी की तरह अपने को बदलने का एक और सबक दिया है। जागरूकता अभियानों से बिहार दहेज़ रूपी दानव से अवश्य मुक्त होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS