ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार: डीएसएस कार्यकर्ताओं ने किया भागवत का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2017 6:03:49 PM
बिहार: डीएसएस कार्यकर्ताओं ने किया भागवत का विरोध

पटना, (आईपीएन/आईएएनएस)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत सोमवार को पटना पहुंचे। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव के संगठन धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) के कार्यकर्ताओं ने भागवत का विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए। भागवत सोमवार को पटना हवाईअड्डे पहुंचने के तुरंत बाद आरएसएस कार्यालय पहुंचे। यहां डीएसएस कार्यकर्ताओं ने भागवत के विरोध में नारे लगाए और उनके आगमन का विरोध किया। इस दौरान कई डीएसएस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 10 से ज्यादा डीएसएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है तथा आरएसएस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आरएसएस के अनुसार, झारखंड के देवघर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोहन भागवत पटना पहुंचे हैं। वह शाम को रेलमार्ग से देवघर के लिए रवाना होंगे। इसके पूर्व पटना हवाईअड्डे पर संघ के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व तेजप्रताप ने डीएसएस की घोषणा की थी और कहा था कि आरएसएस का जवाब देने के लिए डीएसएस का गठन किया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS