ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू यादव ने सारे आरोपों को स्वीकारा : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2017 6:48:02 PM
लालू यादव ने सारे आरोपों को स्वीकारा : सुशील मोदी

पटना। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव को बधाई कि उन्होंने मेरे सारे आरोपों को स्वीकार कर लिया है। भाजपा के वरीय नेता सुशील मोदी ने रविवार को यहां कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मेरे द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को अखिरकार स्वीकार ही लिया । उन्होंने यह भी स्वीकार कर लिया कि वे 4 लाख खर्च कर 500 करोड़ के मालिक बन गए हैं । उनकी स्टोरी जैसी है उस पर फिल्म बननी चाहिए।

भाजपा नेता श्री मोदी ने कहा कि लालू यादव ने यह भी स्वीकार किया है कि डिलाइट मार्केटिंग प्रा. कम्पनी का इस्तेमाल बेनामी सम्पति को वैध करने में किस तरह से किया गया । डिलाइट कम्पनी ने 10 वर्षों में कोई कारोबार नहीं किया केवल 90 लाख की जमीन खरीदी और लालू यादव के परिवार को स्थानांतरण कर दिया। उन्होंने कहा कि लालू यादव माहिर हैं, पहले स्व. हर्ष कोचर से पटना में बेशकीमती 2 एकड़ जमीन लिखवा लिया और फिर उन्हें रेलवे के दो होटल लीज पर दे दिया । 
सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार की ओर से की गई सम्पति की घोषणा में इस जमीन का कोई जिक्र नहीं है। यह मामल केवल मिट्टी घोटाला नहीं, मॉल घोटाला है। इस मामले की जांच ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अविलम्ब जांच करायें और मंत्री तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS