ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
तिरंगे के साथ हरिहरन के तरानों पर झूमे लोग, केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने बढ़ाया हौसला
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 7:52:01 PM
तिरंगे के साथ हरिहरन के तरानों पर झूमे लोग, केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने बढ़ाया हौसला

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पटना में  शुक्रवार को 'एक शाम शूरवीरों के नाम' कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ. देश के मशहूर प्लेबैक सिंगर हरिहरन के साथ श्‍वेता पांडेय ने इस आयोजन में इंडियन आर्मी और CRPF के सैकड़ों जवान शामिल हुए. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि (जीओसी, बिहार-झारखंड) थे. केंद्रीय कानून एवं आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद थे. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अशोक चौधरी भी कार्यक्रम में शामिल हुए. इनके अलावा ADG (लॉ एंड आर्डर) आलोक राज, CRPF के आईजी एम एस भाटिया, भागलपुर-मुंगेर रेंज के DIG विकास वैभव ने भी मौजूद रहकर जवानों का हौसला बढ़ाया. इसके पहले लाइव सिटीज के संपादक शैलेन्द्र दीक्षित ने आगत अतिथियों का स्वागत किया.
कार्यक्रम का आगाज केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मेजर जनरल एसएस ममक, आईजी एम एस भाटिया के साथ ही हरिहरन और लाइव सिटीज के संपादक शैलेन्द्र दीक्षित एवं वरिष्ठ पत्रकार ज्ञानेश्वर ने किया. इसके बाद दानापुर कैंट के आर्मी के जवानों ने बैंड के साथ जन-गण-मन पर प्रस्तुति दी. वहीं, हरिहरन ने हिंदुस्‍तानी नाम हमारा है गाने से कार्यक्रम की शुरुआत की।
 कार्यक्रम के आरंभ में रविशंकर प्रसाद ने जवानों और उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सेवा में आर्मी के साथ ही CRPF का भी काफी अहम योगदान है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का साफ उद्देश्य है कि आतंकवाद प्रभावित कश्मीर में हम पहली गोली नहीं चलाएंगे. लेकिन अगर उधर से गोली चली तो फिर हम भी हाथ खोल देंगे. इसके बाद बारी आई कार्यक्रम की जान देश के जाने-माने प्लेबैक सिंगर हरिहरन की. हरिहरन ने अपने तरानों से करीब 1.5 घंटे तक मौजूद लोगों को झुमाया. इस दौरान जवानों के साथ ही सभी लोगों के हाथों में तिरंगा रहा जिसे लहराते हुए सबने पूरे कार्यक्रम का लुत्फ उठाया.
 मालूम हो कि लाइव सिटीज की ओर से शुक्रवार की शाम 7 बजे पटना के एसकेएम में ‘एक शाम शूरवीरों के नाम’ का आयोजन किया गया था. लाइव सिटीज ने लोगों से अपील की कि वे तिरंगा के साथ आएं और शूरवीरों को जोश बढ़ाने के लिए आर्मी संग झूमें.

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS