ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
जदयू ने कहा वोट की नहीं वोट देने वालों की भलाई की चिंता करें तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 1:52:45 PM
जदयू ने कहा वोट की नहीं वोट देने वालों की भलाई की चिंता करें तेजस्वी

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की आज से शुरू हो रही न्याय यात्रा के दूसरे चरण को लेकर हमला बोला और कहा कि यादव वोट की नहीं वोट देने वालों की भलाई की चिंता करें। जदयू के प्रवक्त एवं विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपनी कथित न्याय यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर दिया है अब तक उन्होंने राजद के 15 वर्षों के शासनकाल के कामकाज का हिसाब नहीं दिया। आज वह समस्तीपुर में हैं और विश्वास है कि वह यहां भी विकास को लेकर कोई बात नहीं करेंगे। उन्होंने नसीहत देते हुये कहा कि  यादव को केवल वोट की नहीं बल्कि वोट देनों वालों की भलाई की भी चिंता करनी चाहिए।

 
नीरज कुमार ने कहा, तेजस्वी जी, आप न्याय यात्रा में अपनी पार्टी राजद को बचाने के लिए लाख सनसनीखेज बातें कर लें लेकिन राज्य में अब तोडफोड़ और भेदभाव की राजनीति नहीं चलेगी। यहां के लोग अब विकास की बातें करते हैं। दागी तेजस्वी जी, तथ्यों और आंकड़ों के जरिए विकास की बात कीजिए। वैसे, आप यह बात नहीं करेंगे क्योंकि आपके पास विकास को लेकर कहने को कुछ नहीं है। समस्तीपुर के आंकडे़ं भी गवाह हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल के 12 वर्ष के विकास के दौर के मुकाबले राजद के 15 साल का जंगलराज कहीं नहीं ठहरता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS