ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 1:42:40 PM
सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत

पटना। बिहार में सेल्फी के चक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मुजफ्फरपुर में 20 वर्षीय एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आकर जिंदा जल गया।  मुजफ्फरपुर के नारायणपुर अनंत के यार्ड में लाइन नंबर नौ पर लगी मालगाड़ी के इंजन से सटे वैगन के ऊपरी हिस्से पर एक युवक चढ़कर सेल्फी ले रहा था। इसी क्रम में वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। धू-धू कर जलने लगा।

 
यह देख मालगोदाम में काम करनेवाले मजदूर व कुछेक स्थानीय लोग मौके पर दौड़े, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यार्ड से सटे मालगोदाम परिसर में स्कूटी से दो युवक पहुंचे। स्कूटी खड़ी कर दोनों सेल्फी लेने मालगाड़ी के इंजन के पास पहुंचे। एक युवक पहले वैगन के ऊपरी हिस्से पर चढ़ा। हाईटेंशन तार की चपेट में आते ही दूसरा स्कूटी छोड़कर फरार हो गया। इधर, सूचना पाकर युवक की मामी समेत अन्य पहुंचे। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि स्कूटी जब्त कर ली गई है। रिश्तेदारों से बातचीत के आधार पर मृतक की पहचान सिकंदरपुर निवासी राजमंगल तिवारी के पुत्र रोहन के रूप में हुई है।
 
पटना में तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान सेल्फी लेने की नादानी करने वाले दो युवकों में से एक की दुर्घटना में मौत हो गई। जख्मी दूसरे युवक को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। यह दुर्घटना दीदारगंज थाना अन्तर्गत फोरलेन पर शुक्रवार को कसारा के समीप हुई। पुलिस ने मृतक का शव एनएमसी में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया। दोनों युवक रिश्ते में चचेरे भाई थे।
 
थानाध्यक्ष लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि रामकृष्णा नगर निवासी धर्मेंद्र कुमार का 18 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार एवं सुनील प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार तेज रफ्तार में फोरलेन पर बाइक चलाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे। इसी क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीछे बैठे सन्नी कुमार की मौत हो गई। जख्मी सोनू को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवक फतुहा की ओर से पटना आ रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS