ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
मौसम का बदलता मिजाज, कई इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी से गिरा तापमान
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2018 4:09:50 PM
मौसम का बदलता मिजाज, कई इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी से गिरा तापमान

पटना। बिहार में मौसम का बदलता मिजाज लोगों को पता नहीं चल पा रहा है। कभी ठंडी हवा तो कभी हल्की गर्मी और आज तो सुबह से ही बादल छाये हैं और सूबे के कई इलाकों में हल्की बूंदा-बांदी भी हो रही है, जिससे ठंड ने फिर से दस्तक दे दी है। पछुआ हवा चलने से लोगों को ठंड का एहसास हो रहा है।

 

मौसम विभाग के मुताबिक मौसम में उतार-चढ़ाव अभी पांच दिनों तक जारी रहेगा। बादल छाये रहने से दिन के तापमान में गिरावट आयेगी, जिससे थोड़ी ठंड बढ़ सकती है। इसके अतिरिक्त पछुआ हवा चलने से भी लोगों की परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS