ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री के लिए दिल्ली में मिले सरकारी बंगला को लेकर उठाया सवाल
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 6:30:28 PM
तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री के लिए दिल्ली में मिले सरकारी बंगला को लेकर उठाया सवाल

पटना। बिहार विधान सभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजधानी में दो आलीशान सरकारी बंगला के साथ दिल्ली में भी केन्द्र सरकार से बंगला लेने के औचित्य पर सवाल उठाया है। उन्होंने तंज कसा है कि नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष दर्जा की जगह अपने लिए दिल्ली में विशेष आवास और जेड प्लस की विशेष सुरक्षा की डील कर ली है।
यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि यह हास्यास्पद है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में मिले बंगले को भी एक साथ कब्जायें हैं। उन्होंने सवाल किया है कि दिल्ली में बिहार निवास और बिहार भवन के रहते मुख्यमंत्री को कौन सी प्राइवेसी चाहिए जो इतना बड़ा बंगला लिया है। उन्होंने दिल्ली में मिले बंगला पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया को लेकर पूछा है कि क्या नीतीश कुमार और सीएम अलग-अलग व्यक्ति हैं। आज तक किसी को बिहार सीएम के रूप में दिल्ली में बंगला नहीं मिला। क्या बंगले और जेड प्लस सुरक्षा की लालच में नीतीश पलटी मार गये। तेजस्वी ने कहा कि पिछले वर्ष सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर पूछा था कि परिवार के एकमात्र सदस्य होने के बावजूद पटना में दो आलीशान बंगला क्यों लिये हुए हैं? उन्होंने कहा कि क्या सुशील मोदी दिल्ली में तीसरा आलीशान बंगला को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे?

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS