ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
दिलीप जैसवाल और प्रदीप पांडेय की फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग मुंबई में
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 9:03:39 PM
दिलीप जैसवाल और प्रदीप पांडेय की फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग मुंबई में

फिल्म ‘या अली बजरंग बली’ के कलकार व अन्य।

 पटना। देशवाणी।

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल यादव की जोड़ी ने आज से एक और फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका नाम है ‘या अली बजरंग बली’। इससे पहले ये दोनों तीन सुपर हिट फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। और अब एम & के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ में फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की कहानी गंगा – जमुनी तहजीब बेस्‍ड है, जिसके लिए प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल यादव ने मड आईलैंड, मुंबई में शूट करते नजर आये। 
इस बारे में फिल्‍म के निर्माता दिलीप जायसवाल ने बताया कि चिंटू और काजल की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री काफी दमदार है। दोनों की पिछली तीनों फिल्‍मों में दर्शकों ने उन्‍हें पसंद किया। हालांकि पहले हमने फिल्‍म में कहानी की डिमांड के पर काजल यादव को सेलेक्‍ट किया। उन्‍होंने कहा कि आज शूट के दौरान भी दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे थे। हमने चिंटू और काजल के कई सीन शूट किये हैं, जो वाकई में लाजवाब हैं।
वहीं, प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ काफी अच्‍छी है और पहला दिन भी मजेदार रहा है। काजल और मणि, दोनों बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मुझे मजा आ रहा है। उम्‍मीद करता हूं कि ‘या अली बजरंग बली’ में दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री पसंद आयेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS