ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
राजद की सरकार बनी तो शराबबंदी के कड़े प्रावधान हटाए जायेंगे : रघुवंश
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2018 5:00:30 PM
राजद की सरकार बनी तो शराबबंदी के कड़े प्रावधान हटाए जायेंगे : रघुवंश

पटना  (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में लागू शराबबंदी क़ानून को “ अंधा क़ानून “ बताते हुए मंगलवार को कहा कि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर इसके कड़े प्रावधानों को हटा दिया जाएगा ।


संवाददाताओं के साथ बात – चीत करते हुए उन्होंने यहाँ कहां कि राज्य में लागू शराबबंदी के कानूनी प्रावधान न्यायसंगत नहीं हैं 1 उन्होंने कहा कि राजद की सरकार बनने पर शराबबंदी लागू रहेगी किन्तु इसके सख्त और लोगों को बिनावजह परेशान करनेवाले प्रावधान हटा दिए जायेंगे । उन्होंने कहा कि राजद इसे अपने घोषणा पत्र में भी शामिल करेगी। 

किसी बेकसूर को सजा नहीं हो इसका राजद की सरकार पूरा ख्याल रखेगी और अनावश्यक किसी का भी मुंह सूंघकर उसे परेशान नहीं किया जाएगा 1 इसके अलावा खाली बोतल बरामद होने के बाद ना तो घर को जब्त किया जाएगा और ना ही दस साल की किसी को सजा होगी। उन्होंने कहा कि इन सभी प्रावधानों का दुरूपयोग किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद राजद न्यायसंगत कानून बनाएगी जिससे किसी बेकसूर को सजा नहीं मिले ।

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का कड़ा संज्ञान लेते हुए सतारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सबसे बड़े घटक, जद ( यू ) के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि श्री सिंह के बयान से सष्ट है कि राज्य में शराब के अवैध धंधे में राजद संलिप्त है 1 शराबबंदी को विफल बता कर राजद ने यह साबित कर दिया है कि शराब माफियाओं को यह पार्टी संरक्ष्ण दे रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS