ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में 24 घंटे के अंदर 3 व्यवसायियों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2017 3:46:01 PM
बिहार में 24 घंटे के अंदर 3 व्यवसायियों की हत्या

पटना, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के मुजफ्फरपुर और गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने तीन व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार की सुबह जहां एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं देर रात बदमाशों ने एक बिस्किट व्यवसायी की गोली मारकर जान ले ली।

पुलिस के अनुसार, मिठनपुरा के शिवशंकर पथ मुहल्ला निवासी ठेकेदार अतुल कुमार शाही (34) बाजार से लौटकर अपने घर के सामने कुछ लोगों से बात कर रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाकर अत्याधुनिक हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही अतुल की मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मुजफ्फरपुर (पूर्वी) व (नगर) पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। प्रारंभिक जांच में कई तरह की बातें सामने आई हैं। सभी बिंदुओं पर जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र बालूघाट गोला बांध रोड इलाके में गुरुवार रात आरोपियों ने बिस्किट व्यवसायी ओम प्रकाश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, अग्रवाल अपनी दुकान बंदकर अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई। इन घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को अखाड़ा घाट के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। गोपालगंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र में भी गुरुवार की रात अपराधियों ने फर्नीचर व्यवसायी मुमताज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

कटैया के थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि नेहरूआ खुर्द गांव निवासी मुमताज गुरुवार देर रात पंचदेवरी क्षेत्र स्थित अपनी दुकान बंदकर घर जा रहे थे, तभी अपराधियों ने इमिलिया क्षेत्र के पास उन्हें गोली मार दी। वहीं घायल मुमताज को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS