ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
तेजस्वी ने कहा, ''केन्द्र सरकार समय से पहले कराना चाहती है लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव''
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 8:06:01 PM
तेजस्वी ने कहा, ''केन्द्र सरकार समय से पहले कराना चाहती है लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव''

पटना (हि.स.)। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार समय से पूर्व लोकसभा और विधानसभा चुनाव कराना चाहती है। उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि वे अपना एक पल भी बर्बाद न करें। पार्टी को हर स्तर पर मजबूत कर समाज के सभी वर्ग तक पहुंचाएं। राजद एमवाई समीकरण की पार्टी नहीं बल्कि सभी धर्म, जाति एवं समुदाय की पार्टी है।
तेजस्वी शनिवार को यहां अपने आवास पर सहरसा प्रमंडल के राजद के अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक को प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर,अब्दुल गफूर, अशोक कुमार सिंह, विधायक अरुण यादव, यदुवंशी यादव, पूर्व विधायक भूपेंद्र ऋषिदेव, विजय कुमार सिंह, उदय प्रकाश, अमित कुमार भाटिया, पूर्व सांसद महेंद्र नारायण सरदार एवं जिला राजद अध्यक्ष सहरसा ज़फर आलम एवं मधेपुरा जिला अध्यक्ष दीव किशोर ने भी संबोधित किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS