ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आवास पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज
By Deshwani | Publish Date: 26/1/2018 5:09:42 PM
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आवास पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

पटना (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने 69वें गणतंत्र दिवस पर शुक्रवार को अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड मे सैकड़ों राजद पदाधिकारियों तथा समर्पित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं पुलिस टुकड़ियों की सलामी ली।
इस अवसर पर श्रीमती देवी ने तमाम उपस्थित लोगों से देश में शांति, सद्भाव का वातावरण बनाये रखने तथा देश की एकता और अखंडता की रक्षा को प्राथमिकता देने को कहा।
मौके पर उपस्थित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने देशवसियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि पूरे देश से नफरत खत्म हो और देश में अमन, शांति और सौहार्द का वातावरण बना रहे। मेरी शुभकामना देशवासियों के लिये है।
मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्व, पूर्व मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव, पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर, अशोक कुमार सिंह सहित सैकड़ों नेता व राजद पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS