ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बिहार में कड़ाके की ठंड बरकरार, अगले दो दिनों तक राहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2018 5:46:06 PM
बिहार में कड़ाके की ठंड बरकरार, अगले दो दिनों तक राहत नहीं

पटना (हि.स.)। प्रदेश में उत्तर-पूर्वी हवा चलने से उत्तरी बिहार के कई जिलों में कड़ाके की ठंड बरकरार है। इसके साथ ही अगले दो दिनों तक ठंड से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद कम है।

मौसम विभाग ने ​बिहार के भागलपुर जिला के सबौर में सबसे कम न्यूनतम तापमान 6.7 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किये जाने के बाद अगले 24 घंटे तक बिहार के अधिकतर हिस्सों में सुबह में घना कोहरा छाये रहने की संभावना व्यक्त की है।
मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भागलपुर के साथ गया, छपरा, मुजफ्फरपुर एवं फारबिसगंज में ठंड भरा दिन और ​सुपौल में कड़ाके की ठंड महसूस की गई। पटना, भागलपुर, गया और पूर्णिया में न्यूनतम तापमान 07.6, 07.2, 07.6 और 08.3 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। पटना, गया, भागलपुर और पूर्णिया में अधिकतम तापमान 22.0, 25.0, 19.6 और 19.8 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।
मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के पूर्वानुमान में पटना और गया में सुबह घना कोहरा छाये रहने और बाद में मौसम साफ होने का अनुमान लगाया है। विभाग ने भागलपुर एवं पूर्णियां में भी घना कोहरा छाये रहने की संभावना व्यक्त की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS