ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तो कफन ओढ़ने के बाद खुलेगी सरकार की नींद, पांचवें दिन कई आंदोलनकारियों की हालत बिगड़ी
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 7:21:26 PM
तो कफन ओढ़ने के बाद खुलेगी सरकार की नींद, पांचवें दिन कई आंदोलनकारियों की हालत बिगड़ी

- आक्रोशित समर्थकों ने दिनारा के समीप एनएच 30 को घंटों रखा जाम, मांगों पर अडिग रहे अनशनकारी

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 शाहाबाद बचाओ आंदोलन के तहत जनतांत्रिक पार्टी द्वारा आयोजित बेमियादी अनशन के पांचवें दिन पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार की भी हालत बिगड़ गई। इससे आक्रोशित होकर लोगों ने अनशन स्‍थल गोपालपुर चौक, दिनारा (रोहतास) पर एनएच 30 को जाम कर प्रदर्शन किया, जिससे एनएच 30 पर घंटों अवागमन बाधित रहा। इस दौरान सबों ने NH-30 का पुनर्निर्माण, शाहाबाद में AIIMS की स्थापना, हर घर को रोजगार, शाहाबाद को प्रमंडल का दर्जा और फसल का उचित समर्थन मूल्य की मांग को पूरी करने के लिए जमकर हंगामा किया।  
वहीं, श्री कुमार लगातार पांच दिनों से अन्न-जल त्याग कर अनशन पर बैठे हैं, जिस वजह से उन्‍हें आज सुबह अचानक चक्कर और बेहोशी होनी लगी है। बाद में डॉक्‍टरों ने चेक कर बताया कि ब्लड प्रेशर कमी से उन्‍हें चक्‍कर आया। वहीं, अनशनरत अन्‍य 11 लोग वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष सुनील सिंह, प्रदेश उपाध्‍यक्ष जगनारायण सिंह, प्रदेश महासचिव चक्रवर्ती चौधरी, अजय सिंह यादव, भोजपुर जिलाध्‍यक्ष लालबहादुर महतो, दिनारा प्रखंड अध्‍यक्ष संजय प्रधान, बद्री विशाल, श्रीनिवास चौधरी, अयोध्‍या चौधरी व समाजसेवी रामव्रत भगत की भी हालत खराब हो चुकी है। इस दौरान श्री अनिल कुमार ने कहा कि हम मर जायेंगे। शहीद हो जाएंगे, लेकिन शाहाबाद की खुशियों के साथ समझौता नहीं करेंगे। सरकार को शाहाबाद की जनता की आवाज सुननी ही होगी। ये शाहाबाद के हक की लड़ाई है और इस हक के लिए हम अपनी मांगों पर अडिग हैं और अंतिम सांस तक लड़ेंगे।  
गौरतलब है कि अनशन के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय कुमार मंडल, महासचिव अजय चौबे, चक्रवर्ती चौधरी, सचिव मंटू पटेल, आशुतोष पांडेय, भोजपुर जिला अध्‍यक्ष लालबहादुर महतो, बक्‍सर जिलाध्‍यक्ष जयराम कुशवाहा, कैमूर जिलाध्‍यक्ष काशीनाथ चौधरी, महिला प्रकोष्‍ठ की प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ स्मिता शर्मा, महासचिव श्रीमती अंजनी शर्मा, उपाध्‍यक्ष कुशावती देवी, राजा पटेल, राजू चौधरी और लल्‍लू पटेल समेत सैकड़ों नेतागण एवं कार्यकर्तागण व जनता उपस्थित रहे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS