ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत, 30 घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 5:15:04 PM
श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत, 30 घायल

पटना (हि.स.)। बिहार के पश्चिमी चंपारण के बगहा में नेपाल के हथियाखोला शिवपुर गढ़ी मोड़ के पास श्रद्धालुओं से भरा एक ट्रैक्टर मंगलवार की देर रात पलट गया। दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 30 अन्य जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी श्रद्धालुओं को इलाज के लिए नवलपरासी जिला अस्पताल भेजा गया है। मरने वालों में ट्रैक्टर चालक साधु केवट (55) और राजकिशोर सहनी (50) शामिल हैं।
उत्तर प्रदेश के कैंपियरगंज, गोरखपुर से श्रद्धालु ट्रैक्टर पर मौनी अमावस्या स्नान के लिए नेपाल के त्रिवेणी संगम गये थे। मंगलवार की संध्या पहर लौटने के क्रम में ट्रैक्टर चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया। त्रिवेणी चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर केशव सिंह थापा ने बताया कि सभी श्रद्धालु ढ़ाला करतही कैंपियरगंज गोरखपुर के रहने वाले हैं। परिजनों को सूचना दे दी गई है। जख्मी लोगों में आधा दर्जन की स्थिति गंभीर बनी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल नवलपरासी भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS