ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
गोली मारकर अखबार के हॉकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 4:57:53 PM
गोली मारकर अखबार के हॉकर की हत्या

पटना (हि.स.)। भोजपुर जिले के शाहपुर प्रखंड के करनामेपुर ओपी में अपराधियों ने बुधवार की सुबह तत्वा न्यूज पेपर के हॉकर योगेंद्र की हत्या गोली मारकर दी। योगेंद्र सुबह अखबार बांटने निकला था। इस बीच करनामेपुर थाना के बस स्टैंड से पहले खैनिया बाबा के पास अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया। हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस की जीप को आग के हवाले कर दिया। उसके बाद आक्रोशित लोग थाने पर पथराव करने लगे। विरोध में पुलिस ने भी फायरिंग की।
घटनास्थल पर आरा मुख्यालय से पुलिस के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर कैंप किये हुए हैं । सैकड़ों लोगों की भीड़ अब भी घटनास्थल पर है। आक्रोशित लोग शव के साथ सड़क पर प्रदर्शन करते हुए भोजपुर के आरक्षी अधीक्षक को बुलाने की मांग कर रहे हैं।
गौरतलब है कि मृतक योगेंद्र ततवां के चचेरे भाई राजेंद्र ततवां की भी हत्या तीन माह पूर्व गोली मारकर गांव में ही कर दी गयी थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS