ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विकास यात्रा के नाम पर गरीबों का सर्वनाश करने पर तुली नीतीश सरकार : जाप(लो)
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 7:06:58 PM
विकास यात्रा के नाम पर गरीबों का सर्वनाश करने पर तुली नीतीश सरकार : जाप(लो)

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रधान महासचिव एजाज अहमद व प्रदेश प्रवक्ता श्याम सुंदर ने अपने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि नीतीश सरकार बिहार में विकास यात्रा के नाम पर गरीबों का सर्वनाश करने पर तुली है, जिसकी मिसाल है बक्सर जिले का नंदन गांव। जहां गरीबों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों, दलितों व महादलितों पर पुलिसिया अत्याचार का कहर जारी है। महिलाओं तथा निरीह बच्चों को बेरहमी के साथ पीटा जा रहा है, जबकि जांच करने गयी टीम ने भी माना है कि स्थानीय प्रशासन में लापरवाही, चूक और विकास कार्यों में की गयी धोखाधड़ी के कारण स्थानीय लोगों का आक्रोश देखने को मिला। इसमें कुछ एक लोगों ने ही जदयू के स्थानीय नेताओं व जनप्रतिनिधियों के इशारे पर इस तरह के कार्यों में लिप्त पाये गये लोग खुलेआम घूम रहे हैं। जबकि बेकसूर लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है और जेल भेजा जा रहा है।
नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिना किसी राजनीतिक दुर्भावना के इस मामले में लिप्त सभी को सामने लाकर  बिहार की जनता के सामने सच्चाई से रूबरू करानी चाहिए। शासन और प्रशासन में वो ताकत है कि वह सच्चाई को सामने ला सकती है, लेकिन इससे किसी राजनीतिक दुर्भावना की नहीं आनी चाहिए। नीतीश जी को समझना चाहिए कि सात निश्चय बिना संकल्प के जमीन पर नहीं उतर सकता है। सात निश्चय में जो लूट जारी है, इससे स्पष्ट होता है कि राज्य सरकार में संकल्प की कमी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS