ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
सांसद पप्पू यादव ने किया दही - चूड़ा भोज का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 7:34:54 PM
सांसद पप्पू यादव ने किया दही - चूड़ा भोज का आयोजन

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव ने रविवार को अपने पटना स्थित आवास पर मकर संक्रांति के दही - चूड़ा भोज आयोजित किया, जिसमें पार्टी के बड़े नेताओं समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए। इस दौरान सांसद श्री यादव ने सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।
सांसद ने कहा कि मकर संक्रांति राज्यवासियों के चेहरे पर मुस्कान लाये। सबों के जीवन में सुख, सद्भावना और प्रेम का संचार करे। ऐसे पर्व का खास सांस्कृतिक महत्व होता है। मौके पर पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्‍पू, जगदीश प्रसाद राय पूर्व मुखिया आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS