ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
जाप की बैठक में 23 जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती मनाने का निर्णय
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 7:42:16 PM
जाप की बैठक में 23 जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती मनाने का निर्णय

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) की राष्‍ट्रीय कोर कमेटी की एक दिवसीय बैठक पार्टी के राष्‍ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्‍पू यादव के पटना स्थित आवास पर राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह की अध्‍यक्षता में संपन्‍न हो गई। इस बैठक में पार्टी के संगठन विस्‍तार पंचायत स्‍तर तक करने, सघन सदस्‍यता अभियान चलाने, पार्टी के अंदर संगठनात्‍मक चुनाव, प्रशिक्षण शिविर और संघर्ष के कार्यक्रमों की समीक्षा की गई। इन्‍हीं सब मुद्दों पर निर्धारित समयावधि में कार्य को पूरा करने हेतु विस्‍तारित रणनीति बनाई गई।
बैठक में आगामी 23 जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस जी की जयंती छात्र परिषद, युवा परिषद व युवा शक्ति द्वारा संयुक्‍त रूप से सभी जिला मुख्‍यालयों पर मनाई जाएगी। आगामी 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर जी की जयंती पार्टी की ओर से सभी जिला मुख्‍यालयों पर मनाने का निर्णय लिया गया। आज की बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष व पूर्व मंत्री अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष व पूर्व विधायक अजय कुमार बुल्‍गानिन, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता राघवेंद्र कुशवाहा व प्रेमचंद सिंह, राष्‍ट्रीय महासचिव अकबर अली परवेज और राजेश रंजन पप्‍पू शामिल थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS