ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
झूठे मुकदमों में फंसा सांसद पप्‍पू यादव को परेशान कर रही सरकार: प्रेमचंद सिंह
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 7:40:01 PM
झूठे मुकदमों में फंसा सांसद पप्‍पू यादव को परेशान कर रही सरकार: प्रेमचंद सिंह

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव और प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने कहा है कि राज्‍य सरकार साजिश के तहत पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को झूठे मुकदमों में फंसा कर परेशान कर रही है। आज पटना में पार्टी पदा‍धिकारियों की बैठक के बाद उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि आईजीआईएमएस में प्रशासनिक अधिकारियों की अनुमति के बाद सांसद श्री यादव ने ‘आपका सेवक आपके द्वार’ अभियान के तहत मरीजों और उनके परिजनों की समस्‍याएं सुनी थीं। मरीजों की बीमारी के संबंध में संबंधित डॉक्‍टरों से बातचीत भी की थी। इस दौरान सांसद ने करीब एक सौ मरीजों को दवा के लिए आर्थिक मदद भी की थी।
श्री सिंह ने कहा सांसद के खिलाफ शास्‍त्रीनगर थाना में प्रशासनिक अधिकारियों के दबाव में मुकदमा दर्ज किया गया है। आइजीआइएमएस के एक व‍रीय अधिकारी ने माना है कि प्रशासनिक दबाव में उन्‍होंने सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है, जबकि सांसद ने कोई भी कार्य कानून के दायरे के बाहर नहीं किया था। राष्‍ट्रीय महासचिव श्री सिंह ने कहा कि किसी जरूरतमंद व्‍यक्ति की मदद करना सांसद का संवै‍धानिक दायित्‍व है और इसे कोई रोक नहीं सकता है। सांसद श्री यादव अपनी सामाजिक जिम्‍मेवारियों के तहत लोगों की मदद करते हैं।
श्री सिंह ने कहा कि इससे पहले भी सांसद के खिलाफ कंकड़बाग थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया था। सांसद ने दो मरीजों को अस्‍पताल से मुक्‍त कराया था। इस मामले में प्रशासन ने तोड़फोड़ का आरोप लगाकर उनपर मुकदमा किया था। श्री सिंह ने कहा कि जन अधिकार पार्टी जनता के मुद्दों की लड़ाई लड़ रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, अजय कुमार बुलगानीन, रघुपति प्रसाद सिंह, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहदम, राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्‍पू आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS