ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नीतीश राज में महादलित सुरक्षित नहीं : प्रेम कुमार
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2017 5:35:17 PM
नीतीश राज में महादलित सुरक्षित नहीं : प्रेम कुमार

पटना। विपक्ष के नेता डा. प्रेम कुमार ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश राज में महादलितों पर दबंगों का अत्याचार थम नहीं रहा है लेकिन सरकार मूक दर्शक बनी हुई है। 
डा. कुमार ने कहा कि नीतीश, लालू व कांग्रेस के महागठबंधन की सरकार में राज्य की महिलाओं के साथ आए दिन अत्याचार हो रहा है लेकिन नीतीश कुमार रोकने में विफल साबित हो चुके हैं | उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में दलित, महादलित पर आये दिन अत्याचार हो रहे। अब इस सरकार को नैतिकता के आधार पर पद को छोड़ देना चाहिए।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज मधुबनी के महादलित परिवारों के चार घरों को दबंगों ने आग लगा दी, जिसमें चार झुलस गये और एक मवेशी की मौत हो गयीं। इसके पहले एक महादलित महिला को जिंदा जला दिया गया था। नीतीश जी आपके राज मे महादलितों पर अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहा है और सुशासन की बात कह रहे है। 
उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में 4 अक्टूबर को एक महिला को डायन बता कर अर्द्धनग्न कर पीटा और पेड़ से बांध दिया। इसके पहले 23 सितम्बंर 2016 को गया में एक महिला को डायन का आरोप लगा कर पीटा गया। गया में रेलवे ट्रेक पर एक युवती का शव मिला। वहीं हाजीपुर में एक छात्रावास में महादलित लड़की की हत्या हुई। छात्रावासों में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS