ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में मौसम साफ रहने के आसार
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2017 2:05:22 PM
बिहार में मौसम साफ रहने के आसार

पटना, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार में राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह हल्के बादल छाए हुए हैं, जिससे तापमान में मामूली गिरावट दर्ज की गई है। पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 20.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले एक-दो दिनों में राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में मौसम साफ रहेगा तथा तापमान में भी मामूली वृद्घि दर्ज की जाएगी। कुछ क्षेत्रों में हल्के बादल छाए रह सकते हैं।
पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के अनुसार, गया और भागलपुर का बुधवार का न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री सेल्सियस तथा पूर्णिया का 19.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।
पटना का बुधवार का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने के आसार हैं। पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री, गया का 42.4 डिग्री, भागलपुर का 37.8 डिग्री और पूर्णिया का 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS