ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
पिता को जल्द बेल मिल जाएगी, थोड़े दिन के लिए खुश हो लें विरोधी : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 6:46:55 PM
पिता को जल्द बेल मिल जाएगी, थोड़े दिन के लिए खुश हो लें विरोधी : तेजस्वी

पटना (हि.स.)। चारा घोटाले मामले में शनिवार को रांची की सीबीआई कोर्ट की ओर से लालू को सजा सुनाए जाने के बाद विपक्ष के नेता व राजद सुप्रीमो लालू के छोटे बेटे तेजस्वी ने कहा कि पिता को जल्द बेल मिल जाएगी, जिन्हे खुश होना है वो थोड़े दिन के लिए खुश हो ले। 

तेजस्वी ने कहा कि राजद को किसी के सामने सफाई देने की जरूरत नहीं, जेल में होने के बादवजूद विरोधी डेरे हुए हैं। हम लोगों की ओर से जो साक्ष्य कोर्ट में दिए गए थे, उसमें कोई कमी रही होगी। इसे ध्यान में रखकर हाईकोर्ट में बेल के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
तेजस्वी ने कहा कि चारा घोटाले की चर्चा होती है, लेकिन सृजन घोटाले की चर्चा क्यों नहीं होती, क्यों नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अभियुक्त बनाया जाता है। उन्होंने कहा कि लालू एक विचारधारा का नाम है। लालू जी ने मुझे जो संदेश दिया है उसे जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। बिहार की जनता हमारे साथ है और पार्टी को मजबूती से आगे बढ़ाया जाएगा। लालू सभी के दिलों में है और आगे भी बने रहेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS