ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
इस साल 50 हजार वार्डों में हर घर नल दी जाएगी : विनोद नारायण
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 3:53:08 PM
इस साल 50 हजार वार्डों में हर घर नल दी जाएगी : विनोद नारायण

पटना (हि.स.)। बिहार के स्वास्थय अभियंत्रण मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा है कि ग्रामीण जलापूर्ति योजना अन्तर्गत इस साल राज्य नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पंचायतों के 50 हजार वार्डों में हर घर नल पहुंचाया जाएगा। शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जन समस्याओं को सुनने और निदान के लिए मंत्री उपस्थित थे। 

 
समस्याओं को सुनने के दौरान उन्होंने कहा कि बेतिया के घीघा घाट, नालंदा के सिलाव और भागलपुर की कहलगांव की ग्रामीण जलापूर्ति योजना बनकर तैयार हो गई है। अगले छह महीने में बिहार की यह अत्यन्त महात्वाकांक्षी योजना के पूर्ण होने से 7,000, 11,000 और 71,000 घरों में जल पहुंच जाएगा । हर घर नल की दिशा में तीनों योजना लोगों की मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने में एक क्रांतिकारी कदम साबित होगी ।
 
कार्यक्रम में सुदूर क्षेत्रों से आये ओढ़नपुर (नवादा) के विनय कुमार सिंह, गायघाट (मुजफ्फरपुर) के रामदयाल भंडारी, ललन कुमार सिंह, भोजपुर के नीरज कुमार सिंह ने अपने क्षेत्र के शौचालय, जल मीनार, बोरिंग से संबंधित समस्याओं को मंत्री झा के समक्ष रखा । जिसका निवारण जल्द से जल्द करने का आश्वास मंत्री ने दिया। मौके पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेश रूंगटा, प्रदेश मीडिया प्रभारी पंकज सिंह, राकेश कुमार सिंह, अक्षय कुमार मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS