ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए होटल पाटलिपुत्रा एग्जॉटिक तैयार
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 6:57:16 PM
न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए होटल पाटलिपुत्रा एग्जॉटिक तैयार

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


साल 2018 के आगाज-ए-जश्‍न के लिए पटना के एग्‍जीवरशन रोड स्थित होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका  पूरी तरह तैयार है। हर साल की तरह इस बार भी पुराने साल की विदाई और नये साल के आगमन पर एक भव्‍य पार्टी का आयोजन किया गया, जहां न्‍यू ईयर इव को ट्यूबा खान और वायस ऑफ इंडिया के दीपक चंद्र उपाध्‍याय रंगीन बनाने आ रहे हैं। इसलिए पटना वासी नए साल के स्‍वागत जश्‍न में डूबने को तैयार हो जायें। उक्‍त बातें आज एक संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका के जेनरल मैनेजर विपिन झा और फूड एंड ब्रेवरेज मैनेजर अनुपम भूषण ने दी।
उन्‍होंने बताया कि इस बार भी होटल पाटलिपुत्रा एग्‍जॉटिका का न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन खास होगा। इस साल की पार्टी का थीम बॉलीवुड है। इसमें खाने पीने के लजीज व्‍यंजनों के साथ लक्‍की ड्रॉ की भी व्‍यवस्‍था है। बच्‍चों के लिए किड जोन को खास तौर पर बनाया गया, तो युवाओं के लिए सेल्‍फी जोन की भी व्‍यवस्‍था होगी। उन्‍होंने बताया कि इस न्‍यू ईयर पार्टी में इंट्री पास से होगी, जिसके लिए कई कैटगरी है। इस दौरान कपल्‍स इंट्री के लिए मात्र 2999 और सिंगल इंट्री के लिए मात्र 1999 का पास है, जो होटल के काउंटर पर उपलब्‍ध होगा। कपल्‍स के नये साल को और ज्‍यादा बे‍हतरीन के लिए मात्र 5555 रूपए के पास की व्‍यवस्‍था है, जिसमें उन्‍हें एक रूम मुहैया कराया जाएगा। इसके अलावा पांच साल तक के बच्‍चों के लिए फ्री इंट्री होगी और पांच से 12 साल के उम्र के लोगों के लिए 999 लगेंगे।  उन्‍होंने बताया कि कार्यक्रम की शुरूआत शाम 07:00 बजे होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS