ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सानया बनीं फ्रीडम मिस बिहार 2017, फर्स्‍ट रनर अप रही रूपाली
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 8:13:42 PM
सानया बनीं फ्रीडम मिस बिहार 2017, फर्स्‍ट रनर अप रही रूपाली

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 राजधानी पटना के श्रीकृष्‍ण मेमेरियल हॉल में आयोजित फ्रीडम मिस बिहार 2017 की विनर सानया बनीं। वहीं फर्स्‍ट रनर अप रूपाली और सेकेंड रनर अप का खिताब नवम को मिला। इसके अलावा मिस कांटिजेंट नवम, मिस बॉलीवुड दिवा सानिया, मिस  ब्‍यूटीफुल हेयर प्रिया, मिस ब्‍यूटीफुल आई प्रियंका, मिस फोटोजेनिक स्‍वाति, मिस कैटवाक आरती, मिस परफैक्‍ट ड्रेस ट्विंकल, मिस टाइलेंट रमा, मिस ब्‍यूटीफुल स्‍कीन डॉली, मिस सोशल काउज ऋषु  बनीं।   
इससे पहले पांच राउंड तक चले टफ कंपीटिशन में नवम, रूपाली, सानया राज, ऋषु, ट्विंकल और डॉली चुनी गई। इस बयूटी पीजेंट के विनर विकास कुमार (निफ्ट), पूर्व आईएएस अधिकारी की पत्‍नी निशा झा, मिस्‍टर इंडिया 2016 राहुल राज शेखर और मिस इंडिया 2016 सुश्रुति थे। वहीं विशिष्‍ट अतिथि के रूप में अभिनेता विनय आनंद भी शामिल हुए और उन्‍होंने सभी कंटेस्‍टेंट समेत बेटियों को सशक्‍त बनाने की बात कही।  
बता दें कि ओसिएशन वी‍जन द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में ऑडिशन में बिहार के कई जिलों से तकरीबन 300 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया था, जिनमें फाइनल के लिए 21 कंटेस्‍टेट का चयन फिनाले के लिए हुआ। इस बारे में पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि इस बार बिहार के सूदुर गांवों से भी लड़कियों ने इस प्रतियोगिता पार्टिसिपेट किया। उन्‍होंने बताया कि पहले राउंड में बॉलीवुड के गाने पर डांस, दूसरे राउंड में इंट्रोडक्‍शन, तीसरे राउंड क्‍लब राउंड, चौथा आई क्‍यू राउंड और पांचवें जज राउंड के आधार पर फ्रीडम मिस बिहार 2017 का विनर चुना गया।
वहीं, ओसिएशन वीजन के सीईओ प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि  फ्रीडम मिस बिहार 2017 को 50 हजार का चेक, मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा। इस प्रतियोगिता के माध्यम से बिहार की प्रतिभा को निखारने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही हमने अन्य प्रतिभागियों के लिए पुरस्कार की व्यवस्था की है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS