ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
स्टेशन रोड फ्लाईओवर नीतीश सरकार का एक और तोहफा: राजीव रंजन प्रसाद
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 8:38:15 PM
स्टेशन रोड फ्लाईओवर नीतीश सरकार का एक और तोहफा: राजीव रंजन प्रसाद

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बुधवार को कहा कि राजधानी पटना में स्टेशन रोड फ्लाईओवर बिहारवासियों के लिए नीतीश सरकार का एक और तोहफा है। तेज तरक्की और व्यापक सुधार की राह पर बढ़ रहे बिहार में नीतीश राज के पहले इस तरह के विकास कार्यों की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।


राजीव रंजन ने कहा कि अपने शासन के अब तक के 12 वर्षों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को उन नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, जहां हम लोग अब विकसित बिहार बनाने की कल्पना करते और योजना बनाते हैं। बिहार की इस तरक्की में इस तरह के फ्लाईओवर पुलों, पुलिया और सड़कों का बड़ा योगदान है। अगले पांच साल में 2022 तक पटना में सड़कों, फ्लाईओवरों का जाल बिछ जाएगा और बड़ी आबादी के बावजूद लोगों को आवाजाही में कोई कठिनाई नहीं होगी।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को न केवल कल के जंगलराज और पिछड़ेपन से बाहर निकाल कर आज के तेज विकासशील दौर में पहुंचाया, बल्कि भविष्य के विकसित बिहार का निर्माण करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। देश-दुनिया के आकर्षण का केंद्र बना हुआ बिहार सुशिक्षित और हुनरमंद लोगों का हब विकसित हो रहा है। यहां बड़ी संख्या में छोटे-बड़े निवेश से उद्योग, सेवा, व्यवसाय का जाल बिछने जा रहा है। बिहार उत्पादन और रोजगार के बड़े केंद्र के रूप में परिवर्तित होने की तैयारी में है। यह सब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल और तत्परता से संभव हो रहा है।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS