ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
घोटालों और भ्रष्टाचार का ब्रांड एम्बेसडर है राजद- राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 5:59:34 PM
घोटालों और भ्रष्टाचार का ब्रांड एम्बेसडर है राजद- राजीव रंजन

पटना  (हि स )। राजद को घोटालों और भ्रष्टाचार का ब्रांड एम्बेसडर बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद से भाजपा को कोस रहे राजद नेताओं को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने यहाँ कहा कि देश की जनता सारे राज्यों में भाजपा पर विश्वास करते हुए उसे सत्ता में ला रही है और राजद- कांग्रेस तथा उनके सहयोगी दलों को हर जगह मुंह की खानी पड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को भला बुरा कह कर दरअसल राजद के नेता अब जनता को गलत ठहराने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि राजद के युवा नेता के बयानों से ऐसा लगता है कि वे पूरी तरह से कंफ्यूज हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ ऐसे नेता न्यायालय का सम्मान करने की बात कहते हैं दूसरी तरफ अपने नेता लालू प्रसाद यादव के खिलाफ साजिश होने का आरोप लगा उसी न्यायालय पर ऊँगली उठा रहे हैं।

राजीव रंजन ने कहा कि जनता से कटे इनके फाइव स्टार नेताओं को यह अब तक समझ में नहीं आया है कि जनता इनकी राजनीति अच्छे से जान चुकी है। उन्होब्ने कहा कि मतदाता यह जानते हैं कि राजद या उसके सहयोगियों को सत्ता में लाने का मतलब फिर से भ्रष्टाचार और घोटालों को न्यौता देना है। लालू यादव और उनकी पार्टी को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताते हुए उन्होंने कहा कि खुद में सुधार करने की जगह ये नेता झूठे आरोपों के सहारे जनता को भरमाने का असफल प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राजद के युवा नेताओं के आने के बाद पार्टी के समर्थकों के बीच एक नई राजनीति की शुरुआत की उम्मीद जगी थी किन्तु अपनी राजनीति की शुरूआती पारी में ही पार्टी के दोनों युवा नेता भ्रष्टाचार के मामलों में घिर गए। उन्होंने कहा कि चंद सालों में ही यह दिख गया कि राजद भ्रष्टाचार और जातिवाद की राजनीति छोड़ने को तैयार नही है। उन्होंने कहा कि राजद के युवा नेताओं समझना होगा कि लाठी की राजनीति अब बिहार में नही चलेगी और बल के प्रयोग से बिहार की जनता को झांसे में नही लिया जा सकता। बिहार की राजनीति में अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए इस नेताओं को विकास कार्यों को अपनाने की सलाह देते हुए भाजपा नेता ने राजद के युवाओं से भाजपा पर झूठे आरोप लगाने की बजाए अपनी राजनीति सुधारने पर ध्यानदेने का आग्रह किया।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS