ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
भाजपा व जदयू धूर्तता व विश्वासघात के पर्याय हैं : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 9:02:32 PM
भाजपा व जदयू धूर्तता व विश्वासघात के पर्याय हैं : तेजस्वी

पटना, (हि.स.)। भाजपा और जदयू जनमानस की दृष्टि में क्रमशः धूर्तता और विश्वासघात के पर्याय बन चुके हैं। यह बातें मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही।


उन्होंने कहा कि पूरा देश मान रहा है कि लालू जी ने भाजपा की धूर्तता के सामने पूरी दिलेरी से सच की राह पर हर कीमत पर अड़े हैं और रहेंगे। तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला में तब्दील हो जाता अगर लालू जी का डीएनए बदल जाता। अगर लालू जी भाजपा से हाथ मिला लेते तो वो हिंदुस्तान के आज के राजा हरिशचंद्र होते।


भाजपा और संगठन आरएसएस व आरएसएस के दूत नीतीश कुमार ने लालू जी को फँसाया ही नहीं अपितु उन्हें अपशब्द भी कह रहे हैं। तथाकथित भ्रष्टाचार तो बहाना है। इन लोगों ने कर्पूरी ठाकुर जी को भी जातिवादी गालियां दी थी। उनपर तो भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं था।
तेजस्वी ने कहा कि न्यायालय की प्रक्रिया का हम सम्मान करते हैं और इसी प्रक्रिया में आगे चलकर लालू जी दोषमुक्त भी सिद्ध होंगे, इस बात का हमें पूर्ण विश्वास है। भाजपा झूठ, पाखंड, ढोंग और भ्रमित प्रॉपगैंडा फैलाने वाली फैक्ट्री है। भाजपा के केंद्र में साढ़े तीन साल के कार्यकाल में झुठलाए वादों और बेवजह के मुद्दों को राष्ट्रीय विमर्श बनाने से यह स्पष्ट भी हो गया है।


आगे उन्होंने कहा कि इस अन्याय और बदले की राजनीति को देखकर जनता में भारी आक्रोश है। जनता चीख़-चीख़ कर कह भी रही है कि “जिसे हराया वो सरकार में है, जिसे जिताया वो कारागार में है।”


तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी जान लें, व्यक्ति विशेष को रोका जा सकता है, उसके विचारों, मार्गदर्शन और दृढ़ संकल्प को नहीं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS