ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
लालू पर अभियोग सिद्ध होने से परिवार और राजद की स्वार्थी राजनीति खत्म होगी: राजीव रंजन प्रसाद
By Deshwani | Publish Date: 23/12/2017 7:00:08 PM
लालू पर अभियोग सिद्ध होने से परिवार और राजद की स्वार्थी राजनीति खत्म होगी: राजीव रंजन प्रसाद

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि चारा घोटाले के दूसरे मामले में भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर अभियोग सिद्ध होने से लालू परिवार और उनकी पार्टी राजद की स्वार्थ भरी राजनीति का अंत हो जाएगा। इस पार्टी और परिवार के नाम घोटालों और बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के मामलों की लंबी फेहरिश्त बन गई है। ये लोग मीडिया में जो भी बयानबाजी कर लें, जनता को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहे।

प्रसाद ने शनिवार को यहां कहा कि लालू परिवार और राजद शासन के खौफनाक 15 साल झेल चुके बिहार के लोग एक के बाद एक इनके घोटालों और बेहिसाब संपत्तियों के बारे में जानकर भौंचक हैं। इसीलिए जनता ने इन सबको चित्त से उतार रखा है। शुक्र है कि हमारी न्याय व्यवस्था भी ऐसे लोगों को नहीं छोड़ती है।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राजद शासन के 15 सालों में लोगों ने फिरौती, अपहरण, लूट, बलात्कार, हत्या जैसे जघन्य अपराधों का जंगलराज देखा है। चारा, अलकतरा, मिट्टी, मॉल जैसे घोटाले और बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के कई मामले सामने आने से इनकी राजनीति के निहित स्वार्थ उजागर हुए हैं।

उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू जी के सजायाफ्ता होने के बाद अब देवघर ट्रेजरी से अवैध निकासी के दूसरे मामले में भी सीबीआई कोर्ट द्वारा उन्हें दोषी करार दिया जाना और बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के कई मामलों में लालू परिवार के कई लोगों से लगातार पूछताछ व कई बेशकीमती संपत्तियों का धड़ाधड़ जब्त होना इस पार्टी और परिवार को बेनकाब करता है। प्रगति और सुधार की राह पर बढ़ रहे बिहार में अब ऐसे राजनीतिबाजों के लिए कोई जगह नहीं है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS