ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
सुशील मोदी ने लालू पर साधा निशाना, कहा माफिया समर्थक
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2017 8:30:22 PM
सुशील मोदी ने लालू पर साधा निशाना, कहा माफिया समर्थक

पटना, (हि.स.)। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने 21 दिसम्बर को बिहार बंद की घोषणा को लेकर राजद पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बालू माफिया समर्थक हैं। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि जब बिहार के 19 जिलों में डेढ़ करोड़ लोग बाढ़ से पीड़ित थे,तब भी लालू प्रसाद ने पटना में 27 अगस्त को रैली स्थगित नहीं की थी। क्योंकि उन्हें जनता के दुख-दर्द से ज्यादा अपनी बेनामी सम्पत्ति बचाने की चिंता थी।


मोदी ने अलग ट्वीट में कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने वाली कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को गुजरात में 27 बार मंदिर जाना पड़ा और आतंकी इशरतजहां का बचाव करने वाली पार्टी को गुजरात के मुख्यमंत्री को मौत का सौदागर बताने वाली सोनिया गांधी को प्रचार से दूर रखना पड़ा। तु​ष्टीकरण और छदम धर्मनिरपेक्षता से राहुल का बचना सांस्कृतिक राष्ट्र्र्रवाद की विजय है। इशरत को बिहार की बेटी बताने वाले लोग गुजरात के परिणाम से सबक ले सकते हैं।


उन्होंने आगे कहा कि बिहार में फोरलेन सड़क,फलाईओवर और महासेतुओं के निर्माण के साथ-साथ बिजली की उपलब्धता बढ़ी है। सभी 39073 बसावटों तक बिजली पहुंचने वाली है। कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार और एनडीए सरकार बनने के पांच महीनों में ही निवेशकों के मन में भरोसा पैदा होने से राज्य को 652 करोड़ रुपये के नये निवेश प्रस्ताव मिले हैं। विकास की राजनीति की गरीबों,किसानों ओर युवाओें के सपने साकार करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS