ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कॉलेज ऑफ कॉमर्स में कबड्डी प्रतियोगिता, छात्रों ने दिखाई प्रतिभा
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2017 7:37:13 PM
कॉलेज ऑफ कॉमर्स में कबड्डी प्रतियोगिता, छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पटना स्थित कॉलेज ऑफ कॉमर्स में सोमवार को जन अधिकार छात्र परिषद के प्रयास से कबड्डी प्रतियोगिता का आयो‍जन किया गया। इस दौरान कबड्डी में रूचि रखने वाले छात्र – छात्राओं के बीच अलग – अलग मैच कराया गया। दोनों वर्गों के मैच में काफी उतार – चढाव और खिलाडि़यों के बीच कड़ी प्रतिस्‍पर्धा देखने को मिली। वहीं, इस आयोजन को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर यादव ने कहा कि हमारे कॉलेज में प्रतिभाशा‍ली खिलाडि़यों की कमी नहीं है, मगर पिछले प्राचार्य द्वारा खेल प्रतिस्‍पर्धा को पूरी तरह बंद कर दिया था। आज फिर से हमारे आग्रह पर प्रभारी प्राचार्य जैंनेंद्र सिंह की इसकी अनुमति दी और यह आयोजन हो सका।
उन्‍होंने छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि हमारा खेल बिहार में पिछड़ रहा है, क्‍योंकि प्रतिभावान खिलाडि़यों को उचित मौके नहीं मिल पाते हैं। अगर इस पर सरकार ध्‍यान दे तो यहां के खिलाड़ी भी देश और दुनिया में बिहार का नाम रौशन करेंगे।
उन्‍होंने बताया कि आज कबड्डी प्रतियोगिता से छात्र और छात्राओं का चयन किया जायेगा और उसे मगध विश्‍वविद्यालय गया में विश्‍वविद्यालय स्‍तर की प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने के लिए भेजा जायेगा। वहीं, कॉलेज ऑफ कॉमर्स के प्रभारी प्राचार्य जैंनेंद्र सिंह ने कहा कि छात्रों में काफी प्रतिभा है, जो आज देखने को मिली। इससे हमारा भी उत्‍साह बढ़ा है और हम आगे और भी स्‍पोटर्स को बढ़ावा देंगे। अन्‍य खेलों में भी प्रतियोगिताओं का आयोजन करायेंगे। वहीं, कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान  कॉलेज के स्पोर्ट्स इंचार्ज कौशल सिंह, प्रॉक्टर मनोज कुमार, प्रोफेसर जे पी  टाइगर समेत छात्र संघ के कई नेता और कॉलेज की छात्र – छात्राएं मौजूद रहीं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS