ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
हमारी पहली प्राथमिकता विपक्षी दलों को एकजुट करना : रधुवंश प्रसाद
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2017 6:40:17 PM
हमारी पहली प्राथमिकता विपक्षी दलों को एकजुट करना : रधुवंश प्रसाद

पटना, (हि.स.)। राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ना अभी तय नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता विपक्षी दलों को एकजुट करना है। उसके बाद नेता का चुनाव होगा।


रघुवंश सिंह ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि इससे पूर्व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यूपीए के घटक दलों के साथ चेयरपर्सन के चयन पर मिलकर विचार होगा। उन्होंने कहा कि यूपीए चेयरपर्सन के नाम पर सभी घटक दलों के प्रमुख नेता मिल बैठकर विचार करेंगे। यूपीए महागठबंधन के साथ राजद है।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस बड़ा और राष्ट्रीय दल है। अब तक यूपीए की चेयरपर्सन के रूप में सोनिया गांधी कार्यरत रही हैं। कांग्रेस के अध्यक्ष पद से सोनिया गांधी के रिटायरमेंट लेने और नये अध्यक्ष के रूप में राहुल गांधी के पदभार संभालने के बाद नेतृत्व के चयन की पहल शुरू होगी। अब नये साल में यूपीए गठबंधन के नेतृत्व को लेकर चर्चा की जाएगी। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि यूपीए में राजद बिहार से शामिल है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS