ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू प्रसाद ने ईद-ए-मिलादुन्नबी की राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2017 6:56:16 PM
लालू प्रसाद ने ईद-ए-मिलादुन्नबी की राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं

 पटना, (हि.स.)। राज्यवासियों विशेष कर मुस्लिम भाई-बहनों को ईद ए मिलादुन्नबी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा है कि नबी ए करीम सल्लाहो वालेवस्लम पूरी दुनिया के लिये रहमत बनकर आये थे और इंसानियत, सच्चाई, भलाई, ईमानदारी का पैग़ाम दुनिया को दिया । खुदा को एक जानो और खुदा के बंदों में फर्क न करो, इंसानियत, समस्त मानवता के ख़िदमत को अपना आदर्श बनाओ। यही उनकी शिक्षा थी। 

यादव ने कहा कि आज उनके जन्म दिन पर हमसब उन्हें नमन करते हैं और ईश्वर से कहते हैं कि इंसानियत के रिस्ते मजबूत हों और आपसी भाईचारा, प्यार, विश्वास के रिस्ते समस्त मानवजाति के बीच बढ़े। देश, दुनिया में अमन चैन और शांति का वातावरण बना रहे।
 
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ,नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री एवं विधायक तेजप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी पैग़म्बर ए इस्लाम नबी ए करीम को नमन किया और कहा कि उनका संदेश विश्व शांति और भाईचारा के लिये प्रसांगिक है। उनके संदेश को अपना कर हम सब सबको सम्मान और आदर दें,अधिक से अधिक लोगों की सेवा करें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS