ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति गठित, नए कलेवर और तेवर का मिश्रण
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 4:31:57 PM
बिहार प्रदेश भाजपा कार्यसमिति गठित, नए कलेवर और तेवर का मिश्रण

प्रतीकात्मक फोटोः बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय

पटना, (हि.स.)। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की तर्ज पर ही बिहार प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति में भी अधिकाशं नए चेहरे को तव्वजो दिया गया है । गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इसकी लिस्ट जारी की । दस प्रदेश उपाध्यक्ष समेत चार प्रदेश महामंत्रियों सहित 40 लोगों की टीम का गठन का ऐलान किया गया ।

प्रदेश भाजपा संगठन में अधिकाशंत नये चेहरे को तव्वजो मिला है जिन 11 लोगों को उपाध्यक्ष बनाया गया है उनमें विनय सिंह, राजेंद्र गुप्ता, निवेदिता सिंह, मिथिलेश तिवारी, श्याम सिंह संजय जयसवाल, राम नारायण मंडल, रवींद्र चरण यादव,शिवेश राम, गोपाल जी ठाकुर और देवेश कुमार प्रमुख है । वहीं झारखंड के पूर्व संगठन मंत्री राजेंद्र सिंह, राधामोहन शर्मा,प्रमोद चंद्रवंशी और सुशील चौधरी को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है । 
प्रदेश मंत्री में अनिल सिंह, केके.ऋषि,अर्जुन सिंह,रामलखन सिंह, रितुराज सिंहा, रुप नारायण महतो, डीएन मंडल, प्रवीण तांती, श्रीमती सजल झा, श्रीमती पिंकी कुशवाहा और श्रीमती अमृता भूषण प्रमुख है । 
प्रदेश प्रवक्ताओं में संजय टाइगर को छोड़कर सभी नए चेहरो को शामिल किया गया है । प्रवक्ताओं में राजीव रंजन, विश्व मोहन चौधरी,नवल किशोर यादव,संजय टाइगर,प्रेमरंजन पटेल,मो.अजफर शम्मी, नविन कु. सिंह और आनंद झा प्रमुख है । संगठन मंत्री और सह-सगठन मंत्री की बात करे तो दोनों को यथावत रखा गया है । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS