ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार: महिला एमएलसी से अभद्रता मामले में लालबाबू भाजपा से निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 4:09:11 PM
बिहार: महिला एमएलसी से अभद्रता मामले में लालबाबू भाजपा से निलंबित

प्रतीकात्मक फोटोः लोकजनशक्ति पार्टी

पटना, (आईपीएन/आईएएनएस)। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की एक महिला विधान पार्षद के साथ अभद्रता और दुव्र्यवहार करने के मामले में आरोपी विधान पार्षद (एमएलसी) लालबाबू प्रसाद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को पार्टी से निलंबित कर दिया। बिहार भाजपा के मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पार्टी ने लालबाबू को छह साल के लिए पार्टी से निलंबित किया है। उल्लेखनीय है कि बिहार विधान परिषद में बुधवार शाम लालबाबू ने लोजपा की एक महिला एमएलसी से कथित तौर दुव्र्यवहार और अभद्रता की थी, जिसके बाद विधायक नीरज कुमार और लालबाबू के बीच मारपीट की घटना घटी थी।

भाजपा के सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल लोजपा की महिला एमएलसी ने लालबाबू की शिकायत प्रदेश के भाजपा नेताओं और केंद्रीय नेतृत्व से की थी। इसके बाद पार्टी ने लालबाबू पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया। गौरतलब है कि बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दल भी लालबाबू पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को ही घोषित हुई भाजपा की प्रदेश टीम में भी लालबाबू को जगह नहीं दी गई थी। इससे पहले लालबाबू पार्टी में प्रदेश उपाध्यक्ष थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS