ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ईंट-भट्ठा परिसर में बनी पानी की टंकी के गिरने से दो लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2017 5:50:32 PM
ईंट-भट्ठा परिसर में बनी पानी की टंकी के गिरने से दो लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

पटना/नवादा, (हि.स.)। बिहार में नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक ईंट-भट्ठा परिसर में बनी पानी की टंकी के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए । पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शिखर मोड़ पर विनोद यादव के ईंट-भट्ठा परिसर में बनी पानी की टंकी अचानक ढह गई । इस दुर्घटना में मजदूर किशोरी मांझी और उसका तीन वर्षीय पुत्र अर्जुन मांझी की मौके पर ही दबकर मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गए । मृतक और घायल टंकी के नीचे बने कमरे में रहते थे । 

पुलिस जानकारी के अनुसार गोविंदपुर थाना क्षेत्र के शिखरपुर मोड़ के पास विनोद यादव का ईंट भट्ठा है । उन्होंने मजदूरों के लिए के लिए वहां मकान बनवाया था। उसी मकान के एक कमरे की छत पर उन्होंने पानी की टंकी बनवाई थी । पुलिस के अनुसार कमरा जर्जर था । जिसे कई दिनों से अनदेखा किया जा रहा था । रोज की तरह गुरुवार को भी कुछ मजदूर काम करने के बाद कमरे में आराम कर रहे थे । उनके बच्चे भी वहां खेल रहे थे । इस बीच अचानक पानी की टंकी भरभरा कर गिर गई, जिसमें दबकर किशोरी मांझी और उसके तीन वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार की मौत हो गई । वे रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव के रहने वाले थे । 

वहीं पांच के घायल होने की खबर है। गम्भीर रूप से घायल गुड़िया कुमारी को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जबकि अन्य घायलों के निजी क्लीनिक में इलाज करवाने की खबर है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ईंट भट्ठा मालिक महकार गांव के विनोद यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है । घटना के बाद ईंट भट्ठा मालिक और अन्य कर्मी मौके से फरार हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS