ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू 10वीं बार राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, 21 को मिलेगा प्रमाणपत्र
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 7:38:19 PM
लालू 10वीं बार राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने, 21 को मिलेगा प्रमाणपत्र

पटना, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल के संगठनात्मक चुनाव में पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद लगातार 10वीं बार सोमवार को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किए गए हैं। यह घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी जगदानंद सिंह ने की है। 21 नवम्बर को यहां नवगठित राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लालू प्रसाद को प्रमाण पत्र दिया जाएगा। 

 
राजद ने पार्टी के सांगठनिक ढांचे व चुनाव पर भाजपा और जदयू नेताओं द्वारा दिए गए बयानों को बतोलेबाजी बताते हुए उन्हें मानसिक विक्षिप्तता का शिकार बताया है। पूर्व सांसद जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद ही एक ऐसी पार्टी है जिसका सांगठनिक चुनाव पूर्ण रूप से पारदर्शी और लोकतांत्रिक तरीके से होता है। किसी दूसरे दलों में लालू के स्तर का जननेता ही नहीं है, बल्कि दूसरे दलों में तो कोई जननेता है ही नहीं। इसलिए भाजपा और जदयू नेताओं को जलन हो रही है। राजद का एक-एक कार्यकर्ता लालू जी को अध्यक्ष के रूप में देखना चाहती है। इसलिए कोई दूसरा उम्मीदवार खड़ा ही नहीं होता है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS