ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लालू ने कहा, तेजस्वी बच्चा नहीं नीतीश का चच्चा है
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2017 7:26:09 PM
लालू ने कहा, तेजस्वी बच्चा नहीं नीतीश का चच्चा है

पटना,  (हि.स.)। राजद अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश कुमार के उस बयान पर करारा पलटवार किया ​है जिसमें नीतीश ने तेजस्वी को बच्चा कहा था और कहा था कि बच्चे की बातों पर क्या टिप्पणी करना? लालू ने कहा है कि तेजस्वी बच्चा नहीं, उनका चच्चा है। नीतीश कुमार क्या समझेंगे परिवार को वो बिना परिवार वाले हैं। लालू ने कहा कि नीतीश परिवार विहीन आदमी हैं, उनकी अब अंतिम घड़ी आ चुकी है, उनका अब अस्तित्व खत्म हो जाएगा, वो लोग अब क्या बोलेंगे?

लालू के छोटे-बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव महागठबंधन सरकार में उप मुख्यमंत्री थे। ​फिलहाल वे विधानसभा में विपक्ष के नेता है। तेजस्वी अक्सर नीतीश पर हमला बोला करते हैं।
 
लालू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता दिखा देगी कि किसका अस्तित्व रहेगा और किसका खत्म होगा? अभी से जो लोग भविष्यवाणी कर रहे हैं उन्हें जनता सबक सिखाएगी। लोग हमें पोस्टर ब्वॉय कह रहे हैं तो खुद को भी देख लें। उन्होंने कहा कि महागठबंधन से अलग होकर नीतीश कुमार ने अपना राजनीतिक भविष्य समाप्त कर लिया है। जदयू का अब कोई राजनीतिक अस्तित्व नहीं है । बिहार में उनकी लड़ाई भाजपा से है।
 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को यहां लोक संवाद के अपने साप्ताहिक कार्यक्रम के बाद कहा था कि लालू मीडिया में बने रहने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और तेजस्वी के बारे में उन्होंने कहा कि वो तो अभी बच्चे हैं, उनकी बातों का क्या जवाब देना? उन्होंने कहा कि लालू के किए कर्मों का फल तेजस्वी को भुगतना पड़ रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS