ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद को जनप्रतिनिधि होने के दायित्वों से कोई मतलब नहीं : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2017 4:33:07 PM
राजद को जनप्रतिनिधि होने के दायित्वों से कोई मतलब नहीं : राजीव रंजन

पटना, (हि.स.)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि बेनामी संपत्ति मामलों को लेकर दिल्ली में डेरा जमाने और चारा घोटाले में पेशी से जब-जब लालू कुनबे को फुर्सत मिलती है तब-तब यह पूरा कुनबा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू प्रवक्ताओं को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी करने लग जाते हैं। इन कार्यों अथवा अकार्यों के अलावा इस कुनबे को अपने क्षेत्र की जनता का जनप्रतिनिधि होने के दायित्वों से कोई मतलब नहीं दिखता। 

रंजन प्रसाद ने शनिवार को कहा कि संयोग से मिली सत्ता छिन गई और पुराने कर्मों का लेखाजोखा कानूनी चक्कर लगवा रहा है, तो इसके लिए कब तक मुख्यमंत्री और जदयू को वह कोसते रहेंगे। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राजद नेतागण अपने बुरे दिनों के लिए दूसरों पर दोषारोपण करने की बजाय अपने गिरेबान में झांकें और अपनी करनी को याद करें।
 
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 12 वर्षों के अनथक परिश्रम से बिहार को यहां तक पहुंचाया है। अब केंद्र के साथ मिलकर राज्य को तरक्की की नई ऊंचाइयों पर ले जाने का समय है। पूरा बिहार इस अभियान में उनके साथ है। ऐसे समय में बिहार की तरक्की और जनता के पक्ष में कुछ करने की बजाय केवल अनाप-शनाप बयानबाजी का भाषाई कचरा फैलाकर तेज तरक्की की राह पर बढ़ रहे बिहार के माहौल को राजद नेता अस्वच्छ न करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS