ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
निगरानी ने शिवहर ट्रेजरी के सहायक एकाउंटेंट को 10 हजार घूस लेते पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2017 8:51:09 PM
निगरानी ने शिवहर ट्रेजरी के सहायक एकाउंटेंट को 10 हजार घूस लेते पकड़ा

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शिवहर ट्रेजरी के सहायक एकाउंटेंट रामप्रवेश चौधरी को 10 हज़ार घूस लेते गिरफ्तार किया, जिसे अपने साथ पटना लाई है ।
एसपी प्रकाश नाथ मिश्र ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि तरियानी प्रखंड के सेवानिवृत शिक्षक स्व.जगदीश सिंह के पुत्र अवधेश कुमार सिंह  द्वारा पेंशन का रुपया भुगतान करने के लिए ट्रेज़री में सहायक अकाउंटेंट रामप्रवेश चौधरी ने 10000 की रिश्वत की मांग की थी
इसको लेकर अवधेश कुमार सिंह ने निगरानी के अंवेषण ब्यूरो के समक्ष शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया था । निगरानी टीम ने जाल बिछाया और गुरुवार को कार्यालय जैसे ही खुला वैसे ही निगरानी के DSP गोपाल पासवान के नेतृत्व में छापेमारी की गई नगद 10000 के साथ ट्रेजरी के सहायक एकाउंटेंट रामप्रवेश चौधरी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया ।
गौरतलब हो की रिटायर्ड शिक्षक अवधेश कुमार सिंह का सेवानिवृत्त का पेंशन 5 लाख 69 हजार रुपये की निकासी का मामला था। इस बाबत अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि 30 नवंबर 2016 को सेवानिवृत्त हुए थे, उनकी पेंशन का भुगतान को लेकर सहायक एकाउंटेट ट्रेज़री के पास काफी चक्कर लगाया बाद में 12000 पर पैसा निकासी के लिए तिथि तय हुई थी।
छापेमारी टीम में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो इंचार्ज गोपाल पासवान, इंस्पेक्टर विनोद कुमार, पांडे इंस्पेक्टर भीम सिंह शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS