ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सदन में शोर-शराबा करने पर भाजपा एमएलसी एक दिन के लिए निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2017 5:06:39 PM
सदन में शोर-शराबा करने पर भाजपा एमएलसी एक दिन के लिए निलंबित

प्रतीकात्मक फोटोः बिहार विधान परिषद

पटना, (हि.स.)। बिहार विधान परिषद में भाजपा विधायकों को शोर-शराबा करना महंगा पड़ा । सभापति ने भाजपा के विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद को नियमन का हवाला देते हुए एक दिन के लिए निलंबित कर दिया। दरअसल, सोमवार को मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान जब राज्य सदन में सवाल का जवाब दे रहे थे, उसी दौरान लाल बाबू प्रसाद ने उनसे कागज छीनने की कोशिश की थी । 

विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने मंगलवार को लाल बाबू प्रसाद के खिलाफ नियमन देते हुए उन्हें एक दिन के लिए निलंबित कर दिया। अपने पर की गई कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद ने कहा कि मेरे ऊपर की गई कार्रवाई अनुचित है । उन्होंने आरोप लगाया कि सभापति ने सत्ता पक्ष के दवाब में उन पर कार्रवाई करने का फैसला लिया है । वहीं, कांग्रेस के एमएलसी दिलीप चौधरी ने कहा कि उनका विरोध करने का तरीका सही नहीं था । अगर उन्हें मंत्री का भाषण नहीं सुनना था तो वे वॉक आउट करके सदन से चले जा सकते थे । इसीलिए सभापति महोदय का निर्णय सही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS