ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विधानसभा घेराव करने जा रहे सांसद पप्पू यादव के समर्थकों पर लाठीचार्ज
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2017 4:22:03 PM
विधानसभा घेराव करने जा रहे सांसद पप्पू यादव के समर्थकों पर लाठीचार्ज

पटना, (हि.स.)। सांसद पप्पू यादव अपने हजारों समर्थकों के साथ सोमवार को बिजली की दरों में हुई वृद्धि, एसएससी घोटाला समेत बेनामी संपत्ति और भष्ट्राचार के मामलों को लेकर पटना में प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने जपा कार्याकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

सोमवार को गर्दनीबाग से विधानसभा का घेराव करने जा रहे पप्पू यादव की जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया। इसके बाद भी जब लोग नहीं माने तो पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। पानी पड़ते ही प्रदर्शनकारी इधर-उधर भागने लगे और पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने आंसू गैस के कई गोले छोड़े और प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद दोनों तरफ से पथराव की घटना हुई। जवाब में पुलिस ने भी जम कर लाठियां भांजी और कार्रयकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद पप्पू अपने समर्थकों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधानसभा घेरने निकल गए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS