ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू परिवार को जमीन दान देनेवाली चंद्रकांता देवी 11वीं दानकर्ता
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 6:49:05 PM
लालू परिवार को जमीन दान देनेवाली चंद्रकांता देवी 11वीं दानकर्ता

पटना, ( हि स )। बिहार के उपमुख्यमंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को चंद्रकांता देवी जमीन देनेवाली 11 वीं दानकर्ता हैं। 

सुशील मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को यहाँ आरोप लगाया कि राजधानी पटना के निकट बिहटा के कुंजवा मनेर निवासी राजेश्वर सिंह की पत्नी चंद्रकांता देवी ने लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती को 318 डिसमिल जमीन दान में दी थी। उन्होने कहा कि अपने ब्यान में मीसा भारती ने दावा किया है कि चंद्रकांता देवी उनकी सास है। भाजपा नेता ने कहा कि मीसा के ससुर राम बाबू पथिक हैं न कि राजेश्वर सिंह, ऐसे में चन्द्रकान्ता देवी उनकी सास नहीं हो सकतीं। 
 
उन्होंने कहा कि चंद्रकांता देवी ने 8 दिसंबर 2006 को मौजा-निलाप, मनेर, पटना की 8 लाख 6 हजार रूपये मूल्य (तत्कालीन मूल्य) की 318 डिसमिल जमीन दान में दिया था और गिफ्ट डीड में दान प्राप्तकर्ता के रूप में रोहिणी आचार्य का नाम है जिसपर मीसा भारती का गवाह के नाते हस्ताक्षर है। उन्होंने कहा की आश्चर्यजनक रूप से गिफ्ट डीड में तस्वीर मीसा भारती की है और नीचे मीसा भारती ने गिफ्ट स्वीकार करने कि बात लिखी है। 
 
चंद्रकांता देवी द्वारा 318 डिसमिल जमीन मीसा भारती को दान में दिए जाने पर सवाल उठाते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मीसा भारती ने चंद्रकांता देवी की ऐसी क्या सेवा या मदद की जिससे खुश होकर उन्होंने अपनी संतानों के रहते हुए लालू यादव की पुत्री मीसा भारती को 318 डिसमिल जमीन दान कर दी? 
 
भाजपा नेता ने कहा कि लालू परिवार को दान और वसीयत करनेवालों का अंतहीन सिलसिला हैं जिनमें रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन चैधरी, हृदयानंद चैधरी, प्रभुनाथ यादव, मो. शमीम, सोफिया तबस्सुम, राकेश रंजन, सीमा वर्मा, सुभाष चौधरी तथा चंद्रकांता देवी शामिल हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS