ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोकामा की जनसभा में भाजपा के झंडे लहराये, राजग के कई दिग्गज हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 6:59:26 PM
मोकामा की जनसभा में भाजपा के झंडे लहराये, राजग के कई दिग्गज हुए शामिल

पटना, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शनिवार को बिहार की एक दिवसीय यात्रा में पटना जिला के मोकामा में लगभग 4000 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं के शिलान्यास समारोह में जुटी विशाल भीड़ में भाजपा के झंडे खूब लहराते रहे जबकि सभामंच पर राजग में शामिल दलों के भी शीर्ष नेता शरद यादव, राम विलास पासवान, जीतन राम मांझी सरीखे कई शीर्ष नेता शामिल थे। इस आयोजन में भाजपा के कई जिलों के नेता-कार्यकर्ता भी मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगते रहे। 
मोकामा के टाल क्षेत्र में आयोजित जनसभा में सभा मंच से बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डा.श्रीकृष्ण सिंह, राष्ट्र्र्रकवि रामधारी सिंह दिनकर और चौहरमल विशेष रूप से याद किये गये। पुराना बाढ़ संसदीय क्षेत्र से पांच बार सांसद रहे नीतीश कुमार ने टाल क्षेत्र की समस्या के निदान हेतु 19 अरब रुपये की योजना के लिए केन्द्र से सहायता की अपेक्षा की। प्रधानमंत्री ने नीतीश की क्षेत्र से भावानात्मक लगाव की सराहना की और भरोसा दिया कि उन्होंने विकास संबंधी जिन योजनाओं की स्वीकृति की अपेक्षा की है,उन्हें साकार किया जायेगा। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में ही मोकामा आता है। राज्य मंत्रिमंडल के अधिसंख्य सदस्य इस समारोह में शरीक थे। जन अधिकार पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष पप्पू यादव का समारोह में मंच पर होना खास रहा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS