ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विद्युत दर के खिलाफ भाजपा सदन से लेकर सड़क तक चलायेगी आंदोलन
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2017 8:02:31 PM
विद्युत दर के खिलाफ भाजपा सदन से लेकर सड़क तक चलायेगी आंदोलन

पटना। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राज्य में विद्युत दर में वृद्धि के प्रस्ताव पर प्रदेश सरकार को कोसते हुए कहा कि भाजपा सड़क से लेकर सदन तक इस निर्णय के खिलाफ आंदोलन करेगी। अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहार सरकार को जनविरोधी बताते हुए कहा कि एक ओर गरीबों के मसीहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आजादी के बाद से अंधकार में डूबे एक-एक गांव को बिजली की रोशनी से जगमग करने की योजना को मूर्त रूप देने में जुटे हैं ।
वहीं दूसरी ओर बिहार सरकार विद्युत दर में वृद्धि का करंट प्रवाहित कर इसमें अवरोध पैदा कर रही है। राय ने कहा कि अपनी विफलता को छुपाने और इससे हुई क्षति की भरपाई करने के लिए सरकार उपभोक्ताओं पर विद्युत दर में वृद्धि का बोझ लाद रही है। विद्युत दर में वृद्धि का विद्युत नियामक बोर्ड का प्रस्ताव पूरी तरह जन विरोधी है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं को कथित राहत देने के नाम पर बिजली कंपनियों को सब्सिडी देने की बात जनता को भरमाने का राज्य सरकार का एक नया ड्रामा है। विद्युत नियामक बोर्ड की जनसुनवाई में भी व्यापारिक और औद्योगिक संगठनों व अन्य स्तर के उपभोक्ता प्रतिनिधियों ने विद्युत दर में वृद्धि के प्रस्ताव का विरोध किया था। लेकिन इसे नजरअन्दाज कर दिया गया। सरकार की इस जनविरोधी नीति के खिलाफ भाजपा सड़क से सदन तक लड़ेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS