ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रवि किशन ने पटना में फिल्‍म सिटी के लिए मंत्री का जताया आभार
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2017 7:23:50 PM
रवि किशन ने पटना में फिल्‍म सिटी के लिए मंत्री का जताया आभार

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

भाजपा नेता व अभिनेता रवि किशन ने शनिवार को बतौर कलाकार बिहार कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के मंत्री शिवचंद्र राम से मुलाकात कर राज्‍य में फिल्‍म सिटी के निर्माण पर खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वे चाहते थे बिहार में फिल्‍म सिटी का निर्माण हो। इसके लिए उन्होंने आज से छह साल पहले मंत्री जी से वादा लिया था, जब वे विपक्ष में हुआ करते थे।

रवि किशन ने कहा कि बिहार सरकार राजगीर में 20 एकड़ जमीन पर जो फिल्‍म सिटी बनाने जा रही है, वो बिहार के हित में है। इसके लिए उन्‍होंने बिहार सरकार और कला संस्‍कृति मंत्रालय को साधुवाद भी दिया। कहा कि भोजपुरी बिहार की भाषा है। मगर इंडस्‍ट्री मुंबई है, जो बहुत दूर है। ऐसे में राज्‍य सरकार का यह प्रयास सराहनीय है। रवि किशन ने कला, संस्‍कृति मंत्री से मुंबई और साउथ के तर्ज पर बिहार के सिनेमा घरों और मल्‍टीप्‍लेक्‍सों में भी क्षेत्रीय भाषा का एक शो अनिवार्य करने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि इससे यहां की फिल्‍मों को भी स्‍पेस मिलेगा, जिससे राज्‍य में फिल्‍मों की संस्‍कृति और समृद्ध होगी।     
इससे पहले विभाग के मंत्री शिवचंद्र राम ने रवि किशन को बुके और यक्षिणी की मूर्ति देकर सम्‍मानित किया और कहा कि बिहार सरकार राज्‍य में फिल्‍मों के विकास तत्‍पर है। उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि राज्‍य में फिल्‍म नीति लागू होगी, जिसके बाद फिल्‍मकारों को यहां फिल्‍म बनाने में काफी आसानी होगी। इस दौरान विभाग के अपर सचिव आनंद कुमार भी मौजूद थे।       
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS