ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नाली, गली, नल का जल मांगने पर मिली पुलिस की लाठी:डा. प्रेम कुमार
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2017 5:39:01 PM
नाली, गली, नल का जल मांगने पर मिली पुलिस की लाठी:डा. प्रेम कुमार

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में अब लोग बुनियादी सुविधाएं मांगतें हैं, तो उन पर पुलिस की लाठी चार्ज किया जाता है। आपके सात निश्चय में नली, गली, नल का जल की मांग करने वाले बिहार वार्ड सदस्य महासंघ प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने महिला प्रदर्शनकारियों पर भी जमकर लाठी जार्च कर घायल कर दिया। लाठी चार्ज की घटना का कड़े शब्दों में डा. कुमार ने निंदा की है। 
नेता विपक्ष डा. कुमार ने गुरुवार को यहां कहा कि बिहार वार्ड सदस्य महासंघ की प्रमुख मांगों में मुख्यमंत्री के सात निश्चय में पक्की नली-गली व हर घर को नल का जल योजनाओं की राशि के स्वतंत्र फंड के रूप में इस्तेमाल की इजाजत मिले, वार्ड सदस्यों की प्रमुख मांगों में ग्रामीण योजना का फंड सीधे वार्ड के खाते में दिया जाएं । जिस वार्ड में काम हो, उसे उस वार्ड के सदस्यों के निगरानी में कराया जाएं। वार्ड के सदस्यों को पेंशन व भत्ता की सुविधा दी जाएं।
 प्रखंड विकास पदाधिकारियों के साथ हर महीने मीटिंग तय की जाएं एवं कार्यों की समीक्षा की जाएं हैं। डा. कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री के सात निश्चय को पूरा करने के लिए बिहार वार्ड सदस्य महासंघ उक्त मांगों को लेकर राजधानी में बुधवार को प्रदर्शन कर रहे महिला, पुरूषों को पुलिस ने खदेड़-खदेड़ कर पीटा। साथ ही 106 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सरकार तुरंत वार्ड सदस्यों को बिना शर्त रिहा करें तथा इनकी मांगों को मांगों को मान लें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS