ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार विधान सभा में पुलिस अधिकारी पर कार्यवाई की मांग पर भाजपा का हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2017 4:26:17 PM
बिहार विधान सभा में पुलिस अधिकारी पर कार्यवाई की मांग पर भाजपा का हंगामा

पटना। बिहार विधानसभा में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल में पदस्थापित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) विजय कुमार पर अपराधियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए भाजपा के सदस्यों ने विधान सभा में भाजपा ने जमकर हंगामा किया। विधानसभा में प्रभारी गृह मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने भाजपा के राणा रंधीर के तारांकित प्रश्न का जवाब देते हुए एसडीपीओ पर कार्रवाई की भाजपा की मांग को ठुकराते हुए कहा कि सरकार ऐसा नहीं करेगी। मंत्री के जवाब से उत्तेजित भाजपा के सदस्य अपने-अपने स्थान से शोरगुल और नारेबाजी करने लगे। प्रश्नकर्ता ने सदन को बताया कि 18 जनवरी 2017 को पकड़ीदयाल में अपराधियों ने एके 47 से फायरिंग की थी जिसमें नगर पंचायत उपाध्यक्ष समेत तीन लोगों की मौत हो गयी थी। मामले के अनुसंधानकर्ता पकड़ीदयाल के एसडीपीओ की अपराधियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी वजह से अपराधी को अबतक नहीं पकड़ा गया है।
इस सांठ-गाँठ की वजह से वहां व्यवसायी को अपराधियों की ओर से रंगदारी नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही है। प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने कहा कि एसडीपीओ विजय कुमार एक दागी अधिकारी हैं और इनका चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव के समय तबादला कर दिया था । प्रेम कुमार ने सरकार से जानना चाहा कि अपराधियों से सांठ-गांठ वाले इस अधिकारी को सरकार क्यों बचाने की कोशिश कर रही है ? 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS